नियम और शर्तें

यह पोर्टल भारतीय सूचना विज्ञान संस्थान (आईजीएमआरआई), हापुर के लिए भारत सरकार के राष्ट्रीय सूचना केंद्र, द्वारा आयोजित किया गया है।
 

हालांकि इस पोर्टल पर सामग्री की सटीकता और मुद्रा सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गए हैं, वही कानून का एक बयान के रूप में नहीं लगाया जाना चाहिए या किसी कानूनी प्रयोजनों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आईजीएमआरआई / एनआईसी सामग्री की सटीकता, पूर्णता, उपयोगिता या अन्यथा के संबंध में कोई ज़िम्मेदारी स्वीकार नहीं करता है। पोर्टल में दी गई जानकारी पर कार्य करने से पहले उपयोगकर्ताओं को किसी भी जानकारी को सत्यापित करने / जांचने और जांचने के लिए कोई उचित व्यावसायिक सलाह प्राप्त करने की सलाह दी जाती है।
 

किसी भी घटना में सरकार या आईजीएमआरआई / एनआईसी किसी भी व्यय, हानि या क्षति के लिए, बिना सीमा के, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति, या किसी भी व्यय, हानि या नुकसान का उपयोग करने से उत्पन्न होने वाले या डेटा के उपयोग के नुकसान के लिए उत्तरदायी होगा। इस पोर्टल के उपयोग से या उसके संबंध में उत्पन्न होने वाली
 

इस पोर्टल पर शामिल अन्य वेबसाइटों के लिंक केवल सार्वजनिक सुविधा के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। आईजीएमआरआई / एनआईसी लिंक्ड वेबसाइटों की सामग्रियों या विश्वसनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है और जरूरी नहीं कि उनके भीतर व्यक्त किए गए दृष्टिकोण का समर्थन करता है। हम हर समय ऐसे लिंक किए गए पृष्ठों की उपलब्धता की गारंटी नहीं दे सकते।